Xiaomi 14 अल्ट्रा, Xiaomi का सबसे महंगा स्मार्टफोन आज भारत में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह फोन 7 मार्च को लॉन्च किया गया था और इसमें शानदार कैमरा, दमदार प्रोसेसर और कई अन्य प्रीमियम फीचर्स हैं।

Xiaomi 14 अल्ट्रा की खास बातें:

कैमरा:
Leica के साथ पार्टनरशिप में विकसित क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है इसका मेन कैमरा 50MP Sony LYT 900 1 इंच के सेंसर के साथ आता है वहीं इसमें 50MP Sony IMX858 टेलीफोटो और पेरीस्कोप लेंस दिया गया है इसमें 50MP Sony IMX858 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 SoC प्रोसेसर के साथ आता है इसमें 6.73 इंच LTPO स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट, क्वॉड एचडी रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है।

यह 5,300mAh की बैटरी के साथ आता है जो कि 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है वहीँ इसमें 80W वायरलेस चार्जिंग दी गई है। इस्सके अलावा इसमें स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी अटम्स, अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

कीमत और ऑफर:

इसकी कीमत ₹99,999 है डिस्काउंट की बात करें तो अगर आप ICICI या HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो इसपर ₹5,000 का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं एक्सचेंज ऑफर पर आपको ₹5,000 तक का डिस्काउंट मिलेगा तो कुल डिस्काउंट ₹10,000 तक के हो गए।

बिक्री:

आप इसे फ्लिपकार्ट से और एमआई की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

शाओमी 14 अल्ट्रा उन लोगों के लिए एक शानदार फोन है जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा और दमदार प्रदर्शन चाहते हैं। यदि आप इस फोन को खरीदने में रुचि रखते हैं, तो आज दोपहर 12 बजे बिक्री शुरू होने पर इसे खरीदने का प्रयास करें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *